logo

बाबा तरसेम की हत्यारे अमरजीत को एसटीएफ ने किया ढेर, दूसरा आरोपी फरार

खबर शेयर करें -

एसटीएफ ने बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। एसटीएफ के अनुसार इस मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हुई है। इस बदमाश का नाम अमरजीत सिंह है। एसटीएफ का कहना है कि अमरजीत सिंह नाम का ये बदमाश श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल था। दूसरा बदमाश फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता

बता दे कि कि 28 मार्च को श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से पुलिस विभाग भी भौचक्का रह गया था। इस हत्याकांड के बाद जहां डीजीपी का बयान आया था कि वह हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि 28 मार्च को श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को उत्तराखंड STF और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है और उसकी तलाश में STF और पुलिस जुटी हुई है। बाबा तरसेम सिंह की हत्या को उत्तराखंड पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था और लगातार STF और पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी प्रमाण पत्रों से 24 साल से नौकरी कर रहे शिक्षक को किया गया बर्खास्त
Share on whatsapp