logo

प्रेमनगर में सुनाई दी धमाकों की आवाजे,पुलिस टीम जांच में जुटी

खबर शेयर करें -

देहरादून प्रेमनगर थाना क्षेत्र के 10 किलोमीटर के रेडियस में जबरदस्त विस्फोट की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद सहमे लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। विस्फोट का आवाज के बाद से ही लोगों में दहशत का माहौल बन गया।जब पुलिस को सूचना मिली तो अलग-अलग टीमें क्षेत्र में भेजकर वेरिफाई करवाया गया। एसएसपी अजय सिंह ने प्रेमनगर क्षेत्र में पहुंचे। किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हुई है।

आज प्रेमनगर थाना क्षेत्र में विस्फोट की आवाज सुनाई देने की सूचना मिली। सूचना को वेरिफाई करने के लिये तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर रवाना की गई। प्रेमनगर थाना क्षेत्रों के अलग-अलग स्थानों पर किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हुई है। सूचना देने वाले काॅलरों से बात करने पर उन्होंने हवा में ब्लास्ट होने से संबंधित सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  एक जुलाई 2024 से लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के विषय पर मीडिया कार्यशाला का पुलिस मुख्यालय में किया गया आयोजन

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया कि पुलिस टीमें निरंतर सूचना की पुष्टि के लिए प्रयासरत हैं। साथ ही आम जनता से अपील की जा रही है कि ऐसी किसी सूचना पर घबराएं नहीं। वहीं, पुलिस मुख्यालय की ओर से बताया गया है कि विभिन्न एजेंसी से संपर्क किया गया और प्रारंभिक जानकारी में ऐसा पता चला कि ये आवाज एयरफोर्स फाइटर प्लेन की सुपरसोनिक बूम होने की संभावना है। हालांकि, सामरिक महत्व के कारण ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा सकती, इसलिए जनता से अनुरोध है कि संयम बनाए रखें और भयभीत न हों। किसी भी समस्या के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में जानकारी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश
Share on whatsapp