logo

अवैध चरस के साथ दो अभियुक्तों को एसओजी टीम ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

नशा मुक्त अभियान के तहत कपकोट पुलिस को एक और सफलता मिली है। चेकिंग के दौरान दो युवक डेढ़ किलो चरस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद अल्मोड़ा जेल भेज दिया है।

पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए सीओ शिवराज सिंह राणा ने बताया कि नशा मुक्त अभियान के तहत यह कार्रवाई हुई है। उन्होंने बताया कि एसओजी प्रभारी प्रहलाद सिंह के नेतृत्व में एसओजी टीम थाना कपकोट क्षेत्र के अंतर्गत अवैध मादक पदार्थो की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान ग्राम खड़लेख के पास कपकोट-शामा मुख्य सड़क पर 36 साल के गोविंद सिंह पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम लीती कपकोट के कब्जे से 752 ग्राम चरस पकड़ी गई। इसी तरह 42 साल के नंदन सिंह पुत्र स्व. सूप सिंह निवासी शांतिपुरी गली नंबर चार थाना पंतनगर, जिला उधमसिंह नगर के कब्जे से 692 ग्राम चरस बरामद हुई। दोनों के पास से 1.444 किलोग्राम चरस पकड़ी है। पकड़ी गई चरस की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आज ही दोनों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद दोनों को अल्मोड़ा जेल भेज दिया है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी

चरस पकड़ने वाली टीम में

एसओजी प्रभारी एसआई प्रह्लाद सिंह, हेड कांस्टेबल एओजी, राजभानु बिष्ट, आरक्षी भुवन बोरा,आरक्षी संतोष सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp