logo

उपचुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया मतगणना और नामांकन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

खबर शेयर करें -

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल व पुलिस अधीक्षक अक्षय कोंडे ने गुरूवार को बागेश्वर विधानसभा उप निर्वाचन के लिए र्इवीएम स्टॉग रूम के साथ ही मतगणना कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए डिग्री कॉलेज परिसर पहुंचकर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्राचार्य कार्यालय के दो मंजिले में बनने वाले स्टॉग रूम की जानकारियां लेते हुए मतगणना के लिए तैयार वनस्पति, जंतु विज्ञान भवन व्याख्यान कक्षों में जाकर विभिन्न व्यवस्थाओं को परखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दंपती की मौत,मार्च में हुए थी शादी

जिला निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत उचित बैरीकेडिंग के साथ ही कॉलेज के सभाकक्ष में कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के निर्देश नोडल बैरिकेडिंग को दिए। साथ ही उन्होंने प्राचार्य कक्ष में स्थापित सीसीटीवी कंट्रोल रूम का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को कॉलेज परिसर में झाडियों का कटान करते हुए उचित सफार्इ व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसके उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने तहसील परिसर रिटनिर्ंग ऑफिस पहुंचकर बैरीकेडिंग, सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही नामाकंन संबंधी जानकारियां ली।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी, रिटनिर्ंग आफिसर हरगिरि, पुलिस उपाधीक्षक एसएस राणा, अंकित कंडारी, अधि0अभि0 ग्रामीण निर्माण विभाग रमेश चन्द्रा, सहायक रिटनिर्ंग आफिसर तितिक्षा जोशी, दीपिका आर्या, सहायक निर्वाचन अधिकारी आरसी आर्या आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp