logo

लोकसभा चुनाव को लेकर चेकिंग अभियान में पुलिस टीम ने पकड़ा 17 लाख रुपये का सोना

खबर शेयर करें -

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस का चेकिंग अभियान तेज हो गया है। बैजनाथ पुलिस ने 17 लाख रुपये की लागत का सोना पकड़ा है। 231.66 ग्राम सोने के आभूषण बने थे। पुलिस ने जेवरात को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले पुलिस ने दो लोगों को लाखों की नगदी के साथ पकड़ा था। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ ही जनपद के समस्त थाना स्तर पर गठित पुलिस, एसएसटी, एफएसटी टीमों द्वारा विभिन्न स्थानों, बैरियरों, जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों एवं वाहनों की सतर्कता एंव गहनता से सघन चेकिंग की जा रही है।

इसी क्रम में थानाध्यक्ष बैजनाथ प्रताप सिंह नगरकोटी के नेतृत्व में थाना बैजनाथ पुलिस टीम गरुड़ स्थित पंचास तिराहे पर वाहनों, संदिग्ध व्यक्तियों, संदिग्ध वस्तुओं की चेकिंग चल रही थी। इसी बीच एक ब्यक्ति जो पीठ पर बैग लगाए हुए पैदल पैदल गरुड़ बाजार की ओर आ रहा था।आचार संहिता व संदिग्धता के मद्देनजर पूछताछ के साथ बैग चेक किया गया। उसके पास से कुल 231.66 ग्राम के सोना जेवरात बरामद हुए। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 17 लाख रुपये है। पकड़े गए व्यक्ति से बरामद सोना जेवरात के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा कोई संतोषजनक उत्तर तथा वैध प्रमाण नहीं दिया गया, जिस पर पुलिस ने आदर्श आचार संहिता नियम से अवगत कराते हुए बरामद सोना जेवरात को नियमानुसार कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की गई। पुलिस टीम में एसआई जीवन सिंह सामंत, कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, राजेश भट्ट तथा विजय अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि सोनपापड़ी के सैंपल फेल होने पर तीन को मिली जेल की सजा
Share on whatsapp