logo

नगरपालिका अध्यक्ष,पूर्व ब्लॉक प्रमुख और पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

खबर शेयर करें -

बागेश्वर उपचुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस एक-दूसरे के किले को ढहाने के लिए लगातार कर्मठ कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा ने अपना कुनबा बढ़ाते हुए नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल और पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेखा खेतवाल सहित पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र स्यूनेवाल को पार्टी की सदस्यता दिलाई. जिले के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा और प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

बागेश्वर उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा ने बागेश्वर नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल और उनकी पत्नी पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेखा खेतवाल को उनके समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की सदस्यता दिलाई। साथ ही बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को बागेश्वर के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा और भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने सभी को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  सीमैप शोध केंद्र पुरड़ा में औषधीय पौधों के उत्पाद एवं हर्बल चाय निर्माण पर कार्यशाला का हुआ आयोजन

इसके बाद सीएम धामी ने वर्चुअली भाजपा के सभी नए सदस्यों को संबोधित किया। सीएम धामी ने विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की प्रत्याशी पार्वती दास को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए काम करने की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार लगातार विकास को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में स्व. चंदन रामदास को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस से लेकर हर पार्टी के लोग आज भाजपा से जुड़ रहे हैं. डबल इंजन की सरकार के कार्यों को गति देने का काम किया जा रहा है. यह चुनाव लोकसभा चुनाव के लिए नजीर भी पेश करेगा. विकास की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश

प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि आज भाजपा का कुनबा फिर से बढ़ गया है. आज सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है जो भाजपा की जीत के लिए आश्वस्त करता है. उन्होंने कहा कि भाजपा बागेश्वर उपचुनाव पिछले चुनाव से भी ज्यादा मतों से जीतेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास कार्यों को देखकर आज हर कोई भाजपा का सदस्य बन रहा है. भाजपा अपने ऐतिहासिक कार्यों को आगे बढ़ाने में एक कदम और आगे बढ़ा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  इंटर में ललित रहे टॉपर, हाईस्कूल में निकिता, अंकित, हर्षित ने किया टॉप
Share on whatsapp