logo

कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल में आज मातृ दिवस धूमधाम से मनाया गया, छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रमों से बांधा समां

खबर शेयर करें -

कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल में आज मातृ दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस विशेष अवसर पर विद्यालय परिसर मातृ प्रेम और स्नेह के रंगों से सराबोर हो उठा। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती मोहिनी पांडे ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विद्यालय की छात्राओं ने अपनी माताओं के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। छात्राओं के साथ मातृशक्ति ने म्यूजिकल चेयर, कविता पाठ, डांस और अन्य मनोरंजक कार्यक्रमों से दर्शकों का मन मोह लिया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विनोद कुमार पांडे ने सभी को मातृ दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मां वह स्तंभ हैं जो हमारे जीवन में सदैव हमारा सहारा बनकर खड़ी रहती हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपनी माताओं का सम्मान सदैव करना चाहिए।

मुख्य अतिथि श्रीमती मोहिनी पांडे ने भी मातृ दिवस की बधाइयां देते हुए कहा कि मातृशक्ति समाज की धुरी हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपनी माताओं के त्याग और बलिदान को सदैव याद रखना चाहिए। इस अवसर पर उप प्रधानाचार्या श्रीमती अपर्णा कांडपाल ने सभी को मातृ दिवस की बधाइयां दी। कार्यक्रम की व्यवस्थापिका श्रीमती ममता रावल एवं श्रीमती चंपा पांडे की सराहनी भूमिका रही। सभा का संचालन श्रीमती मोहिनी पांडे ने किया।

कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ। विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने सभी छात्र-छात्राओं और मातृ अभिभावकों को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  काली नदी में गिरा वाहन,महिला की मौत, पूर्ति निरीक्षक सहित दो लोग लापता
Share on whatsapp