logo

यहां अशासकीय विद्यालयों में नियुक्ति में गड़बड़ी, सीएम ने दिए SIT जांच के आदेश

खबर शेयर करें -

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पौड़ी जिले के अशासकीय विद्यालयों में लिपिक एवं शिक्षकों की नियुक्ति में गड़बड़ी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसआईटी जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने शिक्षा सचिव को दिए निर्देश में कहा कि जांच कर मामले में कार्रवाई की जाए।दरअसल पौड़ी निवासी राजेश सिंह ने मुख्यमंत्री से की शिकायत में कहा कि जिले के कुछ अशासकीय विद्यालयों में वित्तीय अनियमितता के साथ ही नियुक्तियों में गड़बड़ी की गई है। शिक्षा विभाग ने इस मामले की जांच कराने के बाद 4 अक्तूबर 2023 को एसआईटी से जांच कराने की सिफारिश करते हुए इससे जुड़े अभिलेख शासन को भेजे थे, लेकिन शासन स्तर से इस प्रकरण में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का किया पुतला दहन, लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा की हमेशा से हमारी पारदर्शिता ,हमारा संकल्प रहा है उसको लेकर सरकार काम कर रही है । उन्होंने कहा की अगर कहीं पर भी इस प्रकार की गलतियां या भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है तो निश्चित रूप से उसमें जांच होनी चाहिए , हम जांच कर भी रहे है और इस मामले में भी हमने जांच के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  टनकपुर बागेश्वर रेल मार्ग को लेकर सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप,कहा हमे ठगने का किया जा रहा है काम, किया प्रदर्शन
Share on whatsapp