logo

नैनीताल में टोल टैक्स कर्मियों ने फिर दिखाई दादागिरी, युवक को दौड़ा दौड़ा कर करी पिटाई, पुलिस ने चार के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

नैनीताल में टोल टैक्स कर्मियों ने हल्द्वानी के एक युवक की जमकर कर दी पिटाई। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

मामला नैनीताल टोल टैक्स को लेकर टोल टैक्स कर्मियों और युवक के बीच हुई भिड़ंत का है। जिसमें युवक को काफी चोट आई है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हल्द्वानी के रहने वाले ठेकेदार रऊफ अली ने पुलिस को तहरीर दी है, कि वह सरकारी ठेकेदार है और उसका पिछले तीन साल से बीडी पांडे हॉस्पिटल में कई जगह पर काम चल रहा है, पीड़ित ने बताया उसका भाई मोहम्मद शाहिद कुछ मजदूरों को लेकर आज नैनीताल की ओर आ रहा था, टोल टैक्स पर टोल देते समय कर्मचारियों ने उसके साथ गाली गलौज की, इसका विरोध करने के दौरान टोल कर्मियों ने उसके भाई पर धारदार हथियार से हमला किया और जान से मारने की धमकी देने लगे, वही पुलिस के मुताबिक पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव खत्म होते ही महंगाई शुरू, आंचल ने बढ़ाये दूध के दाम
Share on whatsapp