logo

यहां दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

खबर शेयर करें -

पत्नी और बेटी के साथ नैनीताल जा रहा कार सवार स्क्रैप कारोबारी हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार कार टांडा जंगल में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में तीनों सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दंपति की मौत की पुष्टि की। जबकि बुरी तरह घायल बेटी का आईसीयू में उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक खेड़ा रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर निवासी जहूर अहमद (50 वर्ष) पुत्र हबीब स्क्रैप का कारोबार करते हैं। गुरुवार को वह 48 वर्षीय पत्नी राशिदा और 24 वर्षीय बेटी निदा के साथ घर से नैनीताल में रहने वाले भाई के घर जाने के लिए निकले थे। कार संख्या यूके 06बीडी 9333 पर सवार परिवार टांडा जंगल में एस मोड़ और बेलबाबा के बीच ही पहुंचा था कि तभी कार अनियंत्रित हो गई।


कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। जोरदार टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आनन-फानन में राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक अधिकारी को सिपाहियों ने रोका।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि सोनपापड़ी के सैंपल फेल होने पर तीन को मिली जेल की सजा

उन्होंने अपनी निजी कार में जहूर, राशिदा और निदा को डाला और एसटीएच लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने जहूर और राशिदा को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेहद नाजुक हालत में निदा का आईसीयू में उपचार शुरू किया गया। टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गई। कार सवार रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मानसून काल के लिए सतर्क रहें सभी विभाग, जिलाधिकारी ने बैठक में दिए निर्देश
Share on whatsapp