logo

हाइवे पर अचानक धधका कूड़े का ट्रक,आग से झुलसा चालक रेफर

खबर शेयर करें -

रिपोर्ट: वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

उत्तराखण्ड के भीमताल में कूड़े के ट्रक में आग लग गई जिससे ट्रक बीच रोड में बुरी तरह से जल गया। दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया, तो पुलिस ने झुलसे चालक को अस्पताल पहुंचाया।

नैनीताल जिले में भीमताल से हल्द्वानी जाने वाले मार्ग में क्योराली गांव के पास भीमताल नगर पालिका के कूड़े के ट्रक में आग लग गई। कूड़े के बड़े ट्रक में अचानक आग लगने से इस व्यस्त मार्ग में दोनों तरफ ट्रैफिक रुक गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर का मयूँ गांव बनेगा पीपल - वट विवाह का गवाह

बताया जा रहा है कि ये ट्रक हल्द्वानी के गौलापार स्थित डंपिंग ग्राउंड में कूड़ा फेंककर लौट रहा था। माना जा रहा है कि ट्रक के फ्यूल टैंक से शुरू हुई आग देखते ही देखते चारों तरफ फैल गई। आग की तेज लपटों को देखकर सभी के होश उड़ गए। आग इतनी तेज थी कि उसकी लपटें जंगल में गिरने लगी, जिससे जंगल में भी आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि सोनपापड़ी के सैंपल फेल होने पर तीन को मिली जेल की सजा

आग को बुझाने के लिए हल्द्वानी और नैनीताल से दमकल विभाग की टीमें पहुंची। दमकल विभाग के फायर फाइटरों ने ट्रक की धधकती आग को बुझाने के लिए कैबिन का दरवाजा खोला और फिर अंदर की आग पर बमुश्किल काबू पाया।

ट्रक का चालक भी आग में अंशतः झुलस गया जिसे तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए सी.एच.सी.सेंटर भेजा गया है।भीमताल पुलिस ने सड़क में लगे जाम को धीरे धीरे खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया। ट्रक में लगी आग के कारणों का पता लगाने के लिए दमकल विभाग जुट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE 12TH RESULT: सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट
Share on whatsapp