logo

हल्द्वानी में युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बता दे की पीड़िता शादी समारोह में जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी। तभी कार सवार युवकों ने उसको जबरन कार में डालकर उसके साथ रेप किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और अपहरण समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि हीरानगर पुलिस चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि शनिवार देर रात वह शादी समारोह में जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी। इस दौरान कार सवार युवकों ने जबरन उसको कार में डाल लिया और चलती कार में दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य में अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए बड़ा फैसला

हलद्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मालिक ने बताया कि पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार में 4 युवक सवार थे जिसमें से दो युवकों ने पीड़िता के साथ रेप किया है। सभी आरोपी मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  चंपावत में युवक में माँ सहित तीन लोगों पर चाकू से किया हमला,खुद भी हुआ गंभीर घायल हुई मौत
Share on whatsapp