logo

समूह ग के कनिष्ठ सहायक के 57 व आशुलिपिक के 82 पदों पर निकली सीधी भर्ती

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड – राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा मा० उच्च न्यायालय, नैनीताल उत्तराखण्ड के अधीनत्व न्यायालयों (जिला न्यायालयों एवं परिवार न्यायालयों) में समूह ‘ग’ के अन्तर्गत कनिष्ठ सहायक के रिक्त 57 पदों तथा आशुलिपिक के रिक्त 82 पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु विज्ञापन।

नोटः रिक्तियों की संख्या बढ़ायी या घटायी जा सकती है।

विज्ञापन प्रकाशन की तिथि

ऑनलाइन आवेदन की प्रारम्भ तिथि 25.01.2024

ऑनलाइन आवेदन की अन्तिम तिथि 22.02.2024

परीक्षा शुल्क Net Banking/Debit Cardद्वारा जमा करने की अतिम तिथि 23.02.2024

लिखित प्रतियोगी परीक्षा का अनुमानित तिथि 17.03.2024

25.01.2024

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा मा० उच्च न्यायालय, नैनीताल, उत्तराखण्ड के अधीनस्थ दीवानी न्यायालयों में कनिष्ठ सहायक के रिक्त 54 पदों तथा आशुलिपिक/वैयक्तिक सहायक के रिक्त 80 पदों एवं कुटुम्ब न्यायालयों में कनिष्ठ सहायक के रिक्त 3 पद तथा आशुलिपिक / वैयक्तिक सहायक के रिक्त 2 पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन-पत्र आमन्त्रित किए जाते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी एजेंसी की वेबसाइट पर दिनांक 22.02.2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

नोट-अभ्यर्थी को ऑनलाइन आवेदन पत्र के निर्धारित स्तम्भ में वरीयता के आधार पर नियुक्ति हेतु जनपद का विकल्प देना होगा। चयन उपरान्त उन्हें विकल्प के आधार पर (अभ्यर्थी की मेरिट व सम्बधित जनपद में रिक्ति के अध्याधीन) नियुक्त किया जायेगा। उक्त विकल्प अपरिवर्तनीय होगा।

उपयुक्त अभ्यर्थियों के चयन हेतु वस्तुनिष्ठ प्रकार की लिखित प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की जाएगी। लिखित प्रतियोगी परीक्षा के संबंध में उपरोक्त वर्णित तिथि अनुमानित है तथा परीक्षा की तिथि की

सूचना यथासमय पृथक से एजेंसी की वेबसाइट तथा अभ्यर्थियों को उनके द्वारा ऑनलाइन आवेदन पत्र में दिये गये मोबाइल नम्बर पर SMS द्वारा भी उपलब्ध करायी जाएगी। अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र एजेंसी की वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकेंगे। एजेंसी द्वारा डाक के माध्यम से प्रवेश पत्र निर्गत नहीं किये जायेंगे।

अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने से पूर्व विज्ञप्ति के अन्त में दिए गए निर्देशों को भली-भाँति अवश्य पढ़ लें।

Share on whatsapp