logo

विपक्षी सांसदो के निलंबन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया धरना प्रदर्शन

खबर शेयर करें -

बागेश्वर : कांग्रेस ने नुमाइशखेत गांधी मूर्ति के पास धरना प्रदर्शन किया। वह संसद से विपक्षी सांसदों के निलंबन को लेकर आक्रोशित हैं। उन्होंने विरोध प्रदर्शन के दौरान सरकार के विरुद्ध जमकर नारे लगाए।

पार्टी के जिलाध्यक्ष भगवत डसीला के नेतृत्व में कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए नुमाइशखेत पहुंचे। यहां गांधी मूर्ति के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया। लोकतंत्र बचाओ के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि अभी तक 143 सांसदों को निलंबित कर दिया गया है। कहा कि लोकसभा और राज्य सभा में अलोकतांत्रिक अंसवैधनिक तरीके से विपक्षी दलों के सांसदों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने इस कृत की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश अध्यक्ष करन महरा के निर्देश पर धरना दिया गया। आगे भी वह लोकतंत्र को बचाने के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। इस दौरान गोपा धपोला, ललित फर्स्वाण, प्रदीप टम्टा, लोकमणि पाठक, गीता रावल, राजेंद्र टंगड़िया, कवि जोशी, किशन गोस्वामी, कुंदन गोस्वामी, मनमोहन जौहरी, रमेश टम्टा, गोपाल राम, नवीन साह, हरीश चंद्र, देवेंद्र बघरी, सुनील आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp