logo

कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की

खबर शेयर करें -

जिला कांग्रेस कमेटी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाए जाने का आरोप लगाया है। इस आशय का एक ज्ञापन मुख्य शिक्षा अधिकारी को सौंपा है। किसमी अनुमति से यह अभियान चल रहा है इसकी जांच की मांग की है। बगैर अनमति के अभियान चलाने वालों पर भी कार्रवाई की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  तन्मय तिवारी बने सेना में अफसर, माता-पिता, परिजनों, और परिचितों का सीना गर्व से चौड़ा

जिलाध्यक्ष भगवत डसीला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सीईओ गजेंद्र सिंह सोन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उनका कहना है कि जिले के शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में अभाविप सदस्यता अभियान चला रहा है। अभियान चलाने का यदि कोई शासनादेश सरकार की ओर से जारी है तो उसकी कॉपी उपलब्ध कराने की मांग की है। यदि नहीं है तो सदस्यता चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यदि उनकी मांगों की अनदेखी की गई तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में जयदीप कुमार, कमलेश गड़िया, राहुल कुमार, प्रकाश बाछमी, राहुल बारोकोटी, पवन नेगी, कवि जोशी, प्रेम दानू, पंकज, सौरभ व देवेश आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, गौरव कर्म्याल अध्यक्ष और भुवन जोशी वन सचिव
Share on whatsapp