logo

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

खबर शेयर करें -

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर को महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आपत्ति जताई है नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसके लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार बताया और जनप्रतिनिधियों पर भी बेलगाम होने का आरोप लगाया विरोध में कांग्रेस सरकार के पुतले का दहन किया।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भगवत सिंह डसीला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसबीआई तिराहे पर नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। यहां हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार में लगातार महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है सरकार के नाक के नीचे महिलाओं की निर्मम हत्या हो रही है लेकिन दोषियों को सजा नहीं मिल रही है इससे उनके हौसले बुलंद हैं हरिद्वार जिले में भाजपा नेता ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद भी उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जनप्रतिनिधि बेलगाम हो गए हैं। उनका कार्यकर्ताओं पर कोई अंकुश नहीं रह गया है। बकायदा गलत काम करने वालों को सह दी जा रही है। उन्होंने सरकार से घटनाओं पर रोक लगाने तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर रंजीत दास,कवि जोशी, महेश पंत, किशन गिरी, राजेंद्र परिहार, मुन्ना पांडे, लक्ष्मी धर्म शक्तू आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस पार्टी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद पर शासकीय तथा अशासकीय विद्यालयों में सदस्यता अभियान चलाने पर कार्यवाही की मांग की
Share on whatsapp