logo

कांग्रेस ने नीट परीक्षा धांधली और महंगाई को लेकर भाजपा का फूंका पुतला

खबर शेयर करें -

बागेश्वर नीट पेपर में कांग्रेस ने धांधली का आरोप लगाया है। इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरया है। विरोध में केंद्र सकार का पुतला दहन किया। यहां हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि मेहनत करने वाले छात्रों के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है। नीट पेपर में हुई धांधली की सीबीआई जांच की मांग की है। मांग नहीं माने जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
कांग्रेस कार्यकर्ता एसबीआई तिराहे पर एकत्रित हुए। यहां नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। यहां हुई सभा में जिला महामंत्री कवि जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार में लगातार पेपर लीक की शिकायत आ रही है। सरकारें अपने चहेतो को नीट जैसे महत्वपूर्ण पेपर मे निकालकर अपनी हठधर्मिता से देश के युवाओ के साथ धोखा कर रही हैं। साथ ही साथ देशभर में सडकों पर बने टौल प्लाजा में टौल टैक्स अत्यधिक बढ़ाने के साथ रोजमर्रा उपभोग मे आने वाले दूध के कीमतों में निरंतर बढ़ोत्तरी कर रही है। गीता रावल प्रदेश महासचिव ने कहा कि नीट परीक्षा ने धांधली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर जल्द ही उच्च स्थरीय जांच नहीं हुई तो देश भर में कांग्रेस सड़को में उतर कर उग्र आंदोलन करेगी। इस मौके पर रमेश भंडारी जिलाध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ, ललित गोस्वामी, इंद्रा जोशी, लक्ष्मी धर्मसक्तू, कुंदन गोस्वामी, विनोद पाठक, हरीश त्रिकोटी, दिव्याशु, नितिन, पूनम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी किश्त जारी, जिलाधिकारियों को पुलियाओं, पेयजल लाइनों, सिंचाई नहरों की मरम्मत के निर्देश
Share on whatsapp