logo

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की फॉर्च्यूनर ने लोगों को रौंदा, दो लोगो की मौत, एक महिला गंभीर-

खबर शेयर करें -

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे. हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस स्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास बाइक में टक्कर मार दी।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में बीजेपी नेता के काफिले की बेकाबू फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. अन्य दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से हादसा हुआ है वह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल थी. गाड़ी पर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ है।


हादसे में काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, गाड़ी के एयरबैग खुल गए. मौके से काफिले में शामिल सभी लोग फरार हो गए. घटना से लोगों में गुस्सा पनप गया. आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया. मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाया गया है. हादसे की खबर मिलते ही मृतको के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

काफिले की गाड़ी हुई अनियंत्रित
भीषण हादसा कर्नलगंज थानाक्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है. बुधवार की सुबह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व मौजूदा बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस स्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित हो गई. तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवक कई मीटर दूर जा गिरे. गाड़ी की चपेट में दो राहगीर भी आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  नितिन गडकरी की टीम में शामिल हुए मंत्री अजय टम्टा
Share on whatsapp