logo

श्रीनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, गहरी खाई ने गिरा डंपर, एक की हुई मौत

खबर शेयर करें -

श्रीनगर बुगाणी रोड के समीप हुआ दर्दनाक हादसा। एक डंपर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना की सूचना स्थनीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। कई घंटों की मशक्कत के बाद बमुश्किल शव को खाई से निकालकर ऊपर लाया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है।

कोतवाली श्रीनगर के उज्ज्वलपुर गांव के पास एक डंपर खाई में गिरने की सूचना मिलने पर पुलिस राहत एवं बचाव उपकरणों के साथ दुर्घटना स्थल उज्ज्वलपुर गांव के पास पहुंची। वहां पर एसडीआरएफ यूनिट श्रीनगर के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन में देखा कि सड़क से करीब 100-150 मीटर नीचे बांयी तरफ वाहन संख्या यूके 04सीसी 1378 डंपर जो कि श्रीनगर से खिर्सू की तरफ जा रहा था अचानक खाई में जा गिरा। डंपर को नन्हें पुत्र बन्ने निवासी मिर्जापुर फैजनगर भुट्टा फरीदपुर बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 48 वर्ष, चला रहा था। नन्हें की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। श्रीनगर के प्रभारी कोतवाल सुनील रावत ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गयी थी। पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है।

Share on whatsapp