logo

दुखद: घर के आंगन में खेल रहा बच्चा पानी की टंकी में डूबा, मौत

खबर शेयर करें -

घर के आंगन में खेल रहा एक चार साल के बालक की घर के पीछे बनी टंकी में जा गिरा। थोड़ी देर बाद पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। बाद में परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव टंकी के पानी में डूबा मिला। उसे चिकित्सालय भी ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार टंकी से निकाल कर बच्चे के शव को तुरंत परिजनों द्वारा बेस अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी भेज दिया है।

हल्द्वानी पुलिस के अनुसार अनुसार मूल रूप से यूपी के बदायूं जिला स्थित दातागंज के बिहारीपुर निवासी नरवीर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ गौलापार के देवलाडांठ खेड़ा स्थित ससुराल में रहते हैं। शनिवार को शिवरात्रि होने के कारण नरवीर के सास ससुर गांव के मंदिर में गए हुए थे। उसकी पत्नी की तबीयत ठीक न होने की वजह से वह भी सो रही थी। इसी दौरान नरवीर का चार साल का बेटा आयुष घर के बाहर खेल रहा था तभी वह खेलते-खेलते घर के पिछले हिस्से में बनी पानी की टंकी में डूब गया। जब काफी देर बाद आयुष्र की मौसी उसे ढूंढती हुई वहां पहुंची तो आयुष का शव पानी में पड़ा हुआ था। चीख पुकार सुनकर सभी लोग एकत्र हो गए और बच्चे को पानी की टंकी से बाहर निकाला और उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। काफी देर तक परिवार वालों बच्चे के पोस्टमार्टम का विरोध जताते हुए पुलिस का रास्ता रोके रखा। लेकिन अंतत: पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शव को मोर्चरी भिजवाया।

Share on whatsapp