हल्द्वानी स्थित RTO कार्यालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों को पत्रावलियों का शीघ्र डिजिटलीकरण सुनिश्चित करने और जनता की सुविधा हेतु सुधारात्मक कदम उठाने के निर्देश दिए। यदि किसी भी स्तर पर सुविधा शुल्क मांगने या लापरवाही बरतने की शिकायत मिलती है, तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
अधिकारियों को गुड गवर्नेंस के मॉडल पर कार्य करते हुए सरलीकरण, समाधान, निस्तारण और संतुष्टि के मूलमंत्र के साथ सुचारू कार्यप्रणाली और पारदर्शिता बनाए रखने हेतु निर्देशित किया। जनता को बेहतर और त्वरित सेवाएं उपलब्ध कराने के लक्ष्य के साथ समयबद्ध तरीके से लाइसेंस और फिटनेस संबंधी प्रमाण पत्र निर्गत किए जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।